Breaking News

पुलिस की बड़ी कार्रवाई एक हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट कराई 100 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

 

 

रोहितसोनी जिला संवाददाता

दैनिक खबर दृष्टिकोण

 

उरई जालौन।।। जनपद जालौन की बड़ी कार्रवाई कल जनपद में देखने को मिली इसके बाद अवैध असलाह रखने वालों के साथ में कच्ची शराब बनाने बालों में हड़कंप मच गया। जनपद जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन के बाद कोतवाल उरई शिवकुमार सिंह के साथ कोंच बस स्टैंड चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने दो बड़ी कार्रवाई की। जिसमें 100 लीटर कच्ची शराब बरामद की साथ ही एक को गिरफ्तार किया गया, 1000 लीटर लहन नष्ट भी कराया गया वहीं एक अभियुक्त को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया।

बताते चलें इस समय पुलिस अधीक्षक रवि कुमार कानून व्यवस्था को लेकर सख्त हैं और उनके निर्देशन के बाद जनपद पुलिस ने कई बड़ी कार्रवाई की है उसी के साथ ही उरई कोतवाली पुलिस अपने सराहनीय कार्यों के लिए पहचान बना रहे हैं और साथ में अपराधियों के लिए आफत बनी हुई है। उरई कोतवाल शिव कुमार सिंह के साथ कोतवाली पुलिस वा कोंच बस स्टैंड चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने कबूतरा डेरो पर छापा मारा जहा पर बन रही 100 लीटर कच्ची शराब बरामद की, उसके साथ ही एक हजार लीटर लहन नष्ट कराया साथ ही एक कबूतरा जीतू पुत्र कोमल सिंह निवासी पनारी अड्डा थाना पूंछ झांसी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उरई शहर कोतवाल शिव कुमार सिंह बस स्टैंड चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह हमराही विवेक कुमार राहुल कुमार कोमवीर सिंह अमित दुबे दिलीप चौहान शामिल रहे।

 

कोच बस स्टैंड चौकी का चार्ज लेने के बाद से अभी तक अपराधियों पर नकेल कसने और अपने क्षेत्र में अपराध कम करने का इतिहास बनाने वाले चौकी प्रभारी विनोद कुमार इस समय फिर से सक्रिय हो गए हैं उन्होंने फिर से अपराधियों पर धरपकड़ और नकेल कसने का अभियान शुरू कर दिया इसके तहत कई लोगों पर उन्होंने ताबड़तोड़ कार्रवाई की उसके साथ ही दरोगा कोंच बस स्टैंड चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने रोहित उर्फ छिद्दन राजपूत पुत्र ज्ञान सिंह राजपूत को गोपालगंज मोनी मंदिर के पीछे थाना कोतवाली उरई को एक तमंचा दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में दरोगा विनोद कुमार सिंह हमराही दिलीप चौहान, राहुल कुमार, देवेंद्र कुमार शामिल रहे।

About Author@kd

Check Also

अवैध रूप से डेरी संचालन करने पर हटाई गयीं अवैध डेरियां 

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ । नगर आयुक्त के निदेश पर थाना पारा जोन 6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!