Breaking News

जवान फर्स्ट पोस्टर आउट: शाहरुख खान ने रिलीज किया फिल्म ‘जवान’ का पहला पोस्टर

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शाहरुख खान
जवान पहला पोस्टर आउट

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म के पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
  • सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

जवान का पहला पोस्टर आउट: शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म जवान के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीज़र रिलीज़ के एक दिन बाद, अभिनेता ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का खास प्रोजेक्ट माना जा रहा है। पोस्टर में शाहरुख घायल और लिपटे हुए लुक में नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर मेकर्स का शुक्रिया अदा किया।

यहां पोस्टर देखें

जवान का निर्देशन एटली कर रहे हैं। एटली साउथ के मशहूर डायरेक्टर हैं जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, ​​थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी फिल्में शामिल हैं। अब एटली शाहरुख खान के साथ जवान में अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा था, अब फिल्म से किंग खान का लुक सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को किसी न किसी पृष्ठभूमि के बीच, घायल और पार्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। जीवन से बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 2 जून 2023 को दुनिया भर की 5 भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

यहां देखें टीजर

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, “जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक अच्छा अनुभव रहा है। जैसा कि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ शुरुआत है और आने वाले समय की एक झलक देता है।”

जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान के पास सभी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक साथ बुना गया है। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा आयोजन जिसका वे सभी एक साथ आनंद ले सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है।”

जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं और गौरी खान द्वारा निर्मित है। जवान 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म बन जाएगी।

इस फिल्म की घोषणा के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!