Breaking News

EXCLUSIVE: आईपीएल 2022 के इन दो खिलाड़ियों से प्रभावित हैं रोहित के बचपन के कोच दिनेश लाड, भारतीय टीम में चयन पर कही बड़ी बात

छवि स्रोत: ट्विटर
उमरान मलिक और मुकेश चौधरी

इस साल आईपीएल 2022 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी और अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान किया, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के मुकेश चौधरी ने अपनी तेज गेंदबाजी से विकेट चटकाए. रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड भी इन दोनों खिलाड़ियों से प्रभावित हुए और उन्हें भविष्य का क्रिकेटर कहा। हालांकि दिनेश लाड ने इन खिलाड़ियों को सलाह भी दी।

इंडिया टीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें अभी घरेलू क्रिकेट में समय दिया जाना चाहिए. उन्होंने पिछले साल हुए टी20 विश्व कप का जिक्र करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों को आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर तुरंत राष्ट्रीय टीम में नहीं खेलना चाहिए. बल्कि भारत ए में खिलाकर उसे और तराशा जाए।

कोच लाड ने कहा कि आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर टी20 टीम में खिलाड़ियों का चयन सही है, लेकिन इसे टेस्ट में चयन का आधार बनाना गलत है। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की फॉर्म पर बात करते हुए उनकी वापसी की उम्मीद जताई।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

नित्या श्री सिवन ने ब्रॉन्ज मेडल मैच जीता, विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में नित्या श्री सिवन ने बैडमिंटन के वुमेंस सिंगल्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!