Breaking News

‘मिशन मंगल’ एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी बोलीं: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद ही असली पहचान

छवि स्रोत: इंस्टा: IAMKirtikulhari
‘मिशन मंगल’ एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी बोलीं: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद ही असली पहचान

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में काम कर चुकीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी का कहना है कि ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म ने खुले दिल से नई प्रतिभाओं का स्वागत किया है। उसे मौका दिया और वह खुद इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश है। कीर्ति ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में ओटीटी के आने से न केवल नए लोगों को बल्कि निर्देशकों और लेखकों को भी पहले से कहीं अधिक अवसर मिल रहे हैं।

केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के लेह में आयोजित पहले हिमालयन फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में बोलते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “ओटीटी से पहले मुझे अपना वास्तविक अधिकार और पहचान कभी नहीं मिली। अब मैं ऐसे समय में यहां आकर बहुत खुश हूं। कई नए चेहरे, ऐसी नई प्रतिभाएं मनोरंजन उद्योग में प्रवेश कर रही हैं न केवल अभिनेता बल्कि निर्देशकों और लेखकों के अलावा अन्य लोगों को भी कई अवसर मिल रहे हैं।

ह्यूमन को-डायरेक्टर मूसा सिंह ने कीर्ति कुल्हारी की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया खूबसूरत जवाब

पहले पांच दिवसीय हिमालयन फिल्म महोत्सव में हिमालय क्षेत्र की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। इसके अलावा कई चर्चा सत्र और मास्टर क्लास भी आयोजित किए गए।

थिएटर करने के अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, 2016 की फिल्म ‘पिंक’ में काम करने से लेकर एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा तक, कीर्ति ने कहा, “सिनेमा बदलाव लाने का एक बहुत ही शक्तिशाली माध्यम है और इसलिए मैं यही कर रही हूं। मेरे लिए एक अभिनेत्री होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि मैं अपने अभिनय के माध्यम से कितना बदलाव कर सकती हूं। हमें कई तरह की चीजों के बारे में बात करनी चाहिए। मेरा काम ज्यादातर उन चीजों के बारे में बात करता है जिनके बारे में या तो अब तक बात नहीं की गई है या जिन्हें नजरअंदाज कर दिया गया है या दबा दिया गया है।

मनोरंजन जगत से जुड़े लेखकों को उनका वास्तविक हक मिलने पर संतोष व्यक्त करते हुए कीर्ति ने कहा, “लेखकों को अब उनका हक मिल रहा है। मैं मनोरंजन उद्योग से हूं लेकिन मुझे पता है कि हम अपने लेखकों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। हम सभी कहते रहते हैं कि पटकथा फिल्म इसका जीवन है, लेकिन हम उन्हें (लेखकों को) उनका हक नहीं देते हैं। यह बेहद निराशाजनक, कष्टप्रद है और यह आपको बहुत गुस्सा दिलाता है क्योंकि आप यहां कुछ ऐसा करने के लिए हैं जिस पर आप विश्वास करते हैं।”

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!