Breaking News

खुशखबरी: सलमान खान ने की पुष्टि की बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनेगा

छवि स्रोत: TWITTER/RADHE2019
सलमान खान ने आधिकारिक तौर पर आलिया भट्ट जूनियर एनटीआर राम चरण एसएस राजामौली के साथ आरआरआर कार्यक्रम में बजरंगी भाईजान 2 की घोषणा की

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का होगा दूसरा पार्ट
  • बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. सुपरस्टार ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान का सीक्वल जल्द ही आने वाला है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान ने बताया कि सीक्वल को एसएस राजामौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है, जिन्होंने मूल फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। अभिनेता ने ‘आरआरआर’ प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को सीक्वल के बारे में अपडेट किया।

 

आरआरआर इवेंट में सलमान खान

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सलमान खान

आरआरआर इवेंट में सलमान खान

कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर, एसएस राजामौली के साथ आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट मौजूद थे।

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

फिल्म ने भारत-पाकिस्तान को लेकर एकता का संदेश दिया। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक साधारण दिमाग वाले हनुमान भक्त पवन की भूमिका निभाई, जो एक मूक लड़की के साथ पाकिस्तान जाने के लिए सीमा पार करता है। मुन्नी नाम की लड़की का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ​​ने निभाया था। वहीं इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पाकिस्तानी रिपोर्टर के रूप में नजर आए थे।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ कबीर खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी बेटी की वजह से इस एक फिल्म को सबसे ज्यादा बार देखा है, जो टीवी पर रहते हुए देखना पसंद करती है।

बजरंगी भाईजान को दर्शकों का अपार प्यार और आलोचकों से सराहना मिली। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!