Breaking News

बिग बॉस 15: देवोलीना और शमिता की कैट फाइट ने घर में मचाया बवाल, प्रतीक सहजपाल फूट-फूट कर रो पड़े

छवि स्रोत: ट्विटर/@बिगबॉस
देवोलीना

हाइलाइट

  • देवोलीना से लड़ाई में शमिता बेहोश हो गई।
  • प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच कहासुनी हो गई।

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री के बाद से माहौल काफी बदल गया है। खेमे के बंटे हुए सदस्यों के बीच कभी काम को लेकर तो कभी किसी काम को लेकर बहस होती है. आलम यह है कि इनामी राशि पाने के लिए गैर-वीआइपी प्रतियोगियों को दिए गए तीन राउंड के टास्क को पूरा करने में कुछ बाधा आ रही है. कभी ऑपरेटर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाते तो कभी लड़ाई या हाथापाई खेल में बाधा बन जाती है।

किसानों ने कार रोकी तो कंगना रनौत ने कही ये बात

आज के एपिसोड में भी ऐसा ही हुआ। खेल के नियमों के अनुसार दूसरे राउंड में सभी वीआईपी प्रतियोगियों को गैर वीआईपी द्वारा बनाई गई मिट्टी की तलवार को पूरी तरह से नष्ट करना था। टास्क शुरू होते ही तेजस्वी अपनी तलवार बचाने लगीं. उन्होंने प्रतीक, निशांत का बखूबी बचाव किया। लेकिन जैसे ही प्रतीक रियाज की तलवार को तोड़ने के लिए आगे बढ़ता है, करण बीच में आ जाता है और अनजाने में उसे मार देता है। इससे सहजपाल बहुत नाराज हो गए।

इसी बीच शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। बात इतनी बढ़ गई कि घर के लोग भड़क गए। इतना ही नहीं, शमिता ने आपा खो दिया और अत्यधिक गुस्से के कारण वह बेहोश हो गई, जिसके बाद करण उसे गोद में उठाकर मेडिकल रूम में ले गया। इसके अलावा शमिता की अभिजीत बिचकुले से भी काफी बहस हुई थी।

बता दें कि वीआईपी के तौर पर रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, अभिजीत बिचकुले, राखी सावंत और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद यह शो दर्शकों के लिए और भी एंटरटेनिंग हो गया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या गैर-वीआईपी अपना टास्क पूरा कर इनामी राशि हासिल कर पाते हैं या नहीं?

source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!