Breaking News

T20 World Cup: हमारा स्कोर अच्छा था लेकिन न्यूजीलैंड हमसे बेहतर: मॉर्गन

छवि स्रोत: गेट्टी
T20 World Cup: इयोन मोर्गन ने कहा- हमारा स्कोर अच्छा था लेकिन न्यूजीलैंड ने खेला बेहतर

सलामी बल्लेबाज डेरिल मिशेल के आकर्षक अर्धशतक और जेम्स नीशम की आखिरी मिनट की आक्रामक बल्लेबाजी ने न्यूजीलैंड को शुरुआती झटके के बावजूद पहली बार आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचाते हुए बुधवार को यहां एक ओवर शेष रहते इंग्लैंड को पांच विकेट से हरा दिया।

फाइनल में जगह बनाने से चूके इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, “हम जानते थे कि दोनों टीमों में शानदार कौशल है। हालांकि, न्यूजीलैंड ने शानदार खेल खेला। मुझे अपने सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। हमने इस मैच में और अधिक पूरा किया। ” टूर्नामेंट में अच्छा खेला है। गलती कहां हुई, फिलहाल यह बताना मुश्किल है। विकेट थोड़ा मुश्किल था। स्पिनरों को मदद मिल रही थी. गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर हिट करना मुश्किल था। हमें अच्छा स्कोर मिला लेकिन न्यूजीलैंड की टीम आज बेहतर थी। जिस तरह से उन्होंने पारी खेली और जो शॉट खेले, उसके लिए नीशम की तारीफ की जानी चाहिए।

कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, ‘हमने कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ खेला है, हमें पता था कि यह एक शानदार मैच होने वाला है और हमारी पूरी टीम ने वास्तव में अच्छा खेला। शीर्ष पर मिचेल की कमाल की बल्लेबाजी। उनका असली चरित्र आज हम सभी के सामने खड़ा है। टी20 क्रिकेट सतहों, छोटी बाउंड्री वाली भुजाओं और बहुत सी चीजों पर निर्भर करता है जो खेल में बदलाव लाते हैं। हमारे हाथ में विकेट थे जो वास्तव में महत्वपूर्ण थे। नीशम ने आकर कुछ बड़े शॉट लगाए और खेल की गति को बदल दिया।”

कोहली ने टीम छोड़ने वाले सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा किया

न्यूजीलैंड का स्कोर एक समय दो विकेट पर 13 रन था लेकिन मिशेल ने 47 गेंदों में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए। उन्होंने डेवोन कॉनवे (38 गेंदों में 46 रन, पांच चौके, छह) के साथ तीसरे विकेट के लिए 82 रन जोड़े। जेम्स नीशम ने 10 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 26 रन की तूफानी पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

नित्या श्री सिवन ने ब्रॉन्ज मेडल मैच जीता, विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में नित्या श्री सिवन ने बैडमिंटन के वुमेंस सिंगल्स …

error: Content is protected !!