Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट 27 अक्टूबर: अक्षरा-नायरा की तरह हुई शो में अक्षु की एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट 27 अक्टूबर- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: हॉटस्टार
ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट 27 अक्टूबर

ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट 27 अक्टूबर: धारावाहिक ‘यह रिश्ता क्या कहलाता? मैंने छलांग लगाई है, अक्षरा, कैरव, वंश और आरोही सब बड़े हो गए हैं। आज जब अक्षरा ने शो में एंट्री की तो मुझे सालों पहले शो में हिना खान की एंट्री याद आ गई। जिस प्रकार नाव में बैठकर फूल गिरते हैं उसी प्रकार दोनों सफेद सूट में होते हैं और दोनों का नाम अक्षरा भी है। वहीं शो में बोट में नायरा की एंट्री भी हुई थी, लेकिन वह ऋषिकेश में थीं और उनकी ड्रेस भी अलग थी, लेकिन कहीं न कहीं शो को देखकर आपको तीनों की एंट्री एक जैसी ही लगेगी.

आज के एपिसोड में दिखाया गया है कि अक्षरा 3 साल बाद लौट रही है, वहीं उसके बड़े पिता घर की दोनों बेटियों अक्षरा और आरोही के लिए केक बना रहे हैं. तभी एक धमाका होता है और दोनों के चेहरे पर केक लग जाता है, वंश इस पल को कैद कर लेता है। कैरव अपनी बहन अक्षरा को लेने जाता है और उसे घर ले आता है। वह अपनी बहन आरोही से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि आरोही को अक्षरा में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है और वह उससे नाराज रहती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी कहा शो को अलविदा

बड़े पापा अक्षरा और आरोही दोनों से कहते हैं कि अगर तुम्हें कोई लड़का पसंद है तो मुझे बताओ वरना हम तुम्हारे लिए लड़का देख लेंगे, लेकिन दोनों ने अभी शादी करने से मना कर दिया।

एमबीबीएस का रिजल्ट आता है और राजस्थान में आरोही ने टॉप किया है. यह सुनकर परिवार के सभी सदस्य खुश हो जाते हैं, अक्षरा कहती हैं कि तुमने इतिहास रच दिया। आरोही तुरंत लैपटॉप चेक करती है और उदास हो जाती है क्योंकि उससे पहले अभिमन्यु बिड़ला नाम के शख्स ने अपने से एक नंबर ज्यादा लाकर इतिहास रच दिया है। आरोही उससे इस बात के लिए लड़ती है कि उसने जान-बूझकर इतिहास रचने वाली बात कह दी जिससे उसे दुख हुआ।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: सेट पर आखिरी दिन फूट-फूट कर रोई थीं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रही गवाही

इसको लेकर घरवाले आरोही से नाराज हैं. लेकिन अक्षरा को उम्मीद है कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। वहीं शो में अभिमन्यु बिड़ला की भी एंट्री होती है जो अपने पिता से नाराज होकर उन्हें सर कहकर बुलाते हैं। उसकी मां उसे डांटती है और समय पर अस्पताल पहुंचने के लिए कहती है।

अनुपमा में नजर आईं ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा गोयनका, अनुपमा ने सिखाई ये बात

कल क्या आएगा?

कल शो में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु को अक्षरा की पायल मिलती है जबकि उसकी आवाज सुनकर भी वह मंत्रमुग्ध हो जाता है। वहीं आरोही गूगल पर अभिमन्यु बिड़ला के बारे में सर्च करती है और फोटो देखकर कहती है कि ये हैंडसम है और मिलना ही पड़ेगा।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!