Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला को बीत गया 1 महीना, भावुक फैंस बोले- ये कभी न खत्म होने वाला दर्द…

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला उनकी मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। आज उन्होंने इस दुनिया से 1 महीना पूरा कर लिया है। उनके फैंस काफी इमोशनल हैं. वे सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज शेयर कर सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे।

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने न केवल सभी को सदमे में छोड़ दिया, बल्कि एक ऐसा शून्य भी पैदा कर दिया जिसे भरा नहीं जा सकता। उन्होंने कई टेलीविजन और रियलिटी शो किए और 2014 की लोकप्रिय फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी अभिनय किया। बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो गया था. शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे, लेकिन अब यह जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं.

आखिरी वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला के संपर्क में नहीं रहने से दुखी हैं आरती सिंह

एक फैन ने बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, वह भगवान से सिद्धार्थ को वापस भेजने की गुहार लगा रहा है. उन्होंने लिखा कि ‘मैं उन्हें अपने साथ देखना चाहता हूं न कि स्वर्ग में। यह एक अंतहीन दर्द है। आप हमेशा याद किए जाओगे।

एक फैन ने लिखा कि ‘किंग को गुजरे 1 महीना हो गया है। लेकिन अभी तक ये खबर पक्की नहीं है. वह हमारे दिलों में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे।

देखिए फैंस के इमोशनल पोस्ट:

source-agency news

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!