Breaking News

यामी गौतम की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग पूरी, जानिए निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने क्या कहा

छवि स्रोत: पीआर
यामी गौतम की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग पूरी

यामी गौतम ने इनवेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म लॉस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यामी गौतम बतौर क्राइम रिपोर्टर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आज के समय में मीडिया अखंडता के मुद्दों पर टिप्पणी करेगी। फिल्म के आखिरी दिन की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो सभी खुशी और खुशी से भरी हैं. प्रशंसित फिल्म निर्माता, अपने पूरे दल के साथ, उल्लेखनीय क्षण का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, “इसका नाटक आपको आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करता है। श्यामल के साथ कहानी को आकार देने और इसे बेहतरीन स्क्रिप्ट में से एक में बदलने में खुशी हुई, और इसे बनाना भी उतना ही रोमांचक था। यह एक अविश्वसनीय था। सबसे भावुक कलाकारों और क्रू में से एक के साथ इस फिल्म का निर्माण करने का अनुभव। मैं उत्साहित हूं, और मुझे उम्मीद है कि दुनिया के सामने पेश करने के लिए जो हमने बनाया है कि वे इस पर बहुत प्यार करेंगे।”

केबीसी 13 की पहली करोड़पति बनीं नेत्रहीन हिमानी बुंदेला, जीते 1 करोड़, 7 करोड़ के सवाल पर अटके

यामी के साथ, इस दिलचस्प फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह मुख्य भूमिकाओं में होगा।

कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है और पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है और संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं जबकि संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा दिया गया है और गीतकार स्वानंद किरकिरे हैं।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!