Breaking News

एक किलों दो सौ ग्राम अवैध गांजा संग कैरियर गिरफ्तार

 

थाना बन्थरा लखनऊ।

कुछ दिनों से चोरी छुपे अवैध गांजे की बिक्री की जा रही थी इस बात से परे थी बन्थरा पुलिस काफी शिकायतों के बाद हरकत में आई। मुखबिर की सूचना पर बन्थरा पुलिस ने एक किलो दो सौ ग्राम अवैध गांजा संग कैरियर को किया गिरफ्तार।

थाना बन्थरा रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर खास ने आकर सूचना दी कि एक अभियुक्त जोकि अवैध गांजे की तस्करी करता है अगर समय रहते पहुंचा जाए तो आसानी से पकड़ा जा सकता है पुलिस ने मुखबिर खास की बात पर विश्वास कर तुरंत मौके पर पहुंच गई पुलिस को देख अभियुक्त घबराकर भागने लगा पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।
थाना बन्थरा प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि करीब ग्यारह बजके चालीस मिनट पर गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर जुनाबगंज तिराहा से उप निरीक्षक अरुण कुमार व रामरतन दुर्गा प्रसाद कांस्टेबल ने मौके पर गिरफ्तार किया है पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि काफी दिनों से चोरी छुपे अवैध गंजे की तस्करी करता है। पकड़े गए अभियुक्त ने अपना परिचय देते हुए बताया सूरज 30पुत्र रामू शिवपुरा थाना बन्थरा जनपद लखनऊ का निवासी है। फिलहाल पकड़े गए अपराधी को एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

About khabar123

Check Also

करोड़ो की बेशकीमती 14बीघा 8बिस्वा जमीन फर्जी प्रपत्रो के सहारे हुयी वरासत,एसडीएम ने जांच के दिये आदेश

    (मोहनलालगंज तहसील के घुसकर गांव में दान की गयी 14बीघे8बिस्वा जमीन का वारिस …

error: Content is protected !!