Breaking News

मेधावी छात्र छात्राओं को ज्वाइंट एफर्ट स्ट्रीट एण्ड आफरन चिल्ड्रन वेलफेयर सोसाइटी एवं अवध जिमखाना क्लब की तरफ से किया गया सम्मानित

 

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज ज्वाइंट एफर्ट स्ट्रीट एण्ड आफरन चिल्ड्रन वेलफेयर सोसाइटी एवं अवध जिमखाना क्लब की तरफ से राजधानी लखनऊ के विभिन्न विद्यालयों के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त चिरंजीवी नाथ सिन्हा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

अपने संबोधन में चिंरजीवी नाथ सिन्हा ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, कहा कि हम सभी को एक साथ सामंजस्य बनाकर एक दूसरे के सहयोग की भावना से कार्य करना चाहिए तभी सभी लोगों का संपूर्ण विकास हो सकेगा।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यह छात्र हमारे देश का भविष्य है, इसके ही साथ उन्होंने ज्वाइंट एफर्ट स्ट्रीट एण्ड आफरन चिल्ड्रन वेलफेयर सोसाइटी एवं अवध जिमखाना का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि ऐसे सामाजिक लोगों के द्वारा लगातार इस तरह से छात्रों का उत्साहवर्धन करना बहुत ही अच्छा कार्य है।

इस सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजधानी लखनऊ के लालबाग इंटर कॉलेज, गुरु गोविंद सिंह इंटर कॉलेज,जनता इंटर कॉलेज, गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज समेत राजधानी लखनऊ के कई इंटर कॉलेज के छात्र छात्रा उपस्थित रहे।

इस अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने छात्र छात्राओं को सम्मानित किया एवं वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों द्वारा छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

About Author@kd

Check Also

जिलाधिकारी ने सरोजनीनगर तहसील समाधान दिवस में सुनी आमजन की समस्याएं 

  खबर दृष्टिकोण |   सरोजनीनगर सवांददाता । सरोजनीनगर तहसील कार्यालय में सोमवार को आयोजित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!